Related Information

Principal’s Desk

मेरे प्यारे विद्यार्थियों!

         महाविद्यालय के प्राचार्य पद पर कार्य करते हुए मैं आप सभी से आमुख हूँ। प्रदेश में उच्च शिक्षा के प्रमुख संस्थानों में से एक राजकीय महाविद्यालय जखोली (रुद्रप्रयाग) के नए शैक्षणिक सत्र 2022-23 में आपका हार्दिक स्वागत है। आपको यह जानकर गर्व की अनुभूति होगी कि आप एक ऐसे महाविद्यालय के विद्यार्थी बनने जा रहें हैं जिसने सदैव से ही शैक्षिक, सामाजिक, नैतिक एवं मानवीय मूल्यों के उच्चतम स्तर को अंतर्निर्विष्ट करने के उद्देश्य के लिए सदा-सर्वदा अपनी प्रतिबद्धता दर्शाई है। इस महाविद्यालय ने तेजी से बदलते परिदृश्य एवं चुनौतियों के मध्य युवा मन को आकार देने व शैक्षणिक उत्कृष्टता एवं आदर्श शैक्षणिक वातावरण के निर्माण में सक्रिय भूमिका निभाई है। महाविद्यालय की पहचान इसकी उच्चस्तरीय शैक्षणिक व शिक्षणेत्तर गतिविधियों, उत्कृष्ट परम्पराओं व शोध कार्यों से है। 

हमारे महाविद्यालय का स्वच्छ एवं सुंदर परिसर विद्यार्थियों के मानसिक विकास को उन्नत कर रहा है| शिक्षा के साथ-साथ यहाँ शारीरिक विकास एवं खेलकूद की सुविधाएं विद्यार्थियों को आंतरिक संबल प्रदान करती हैं। 

इस संदेश के माध्यम से मेरा आप सभी से आग्रह है कि इस संस्था को और अधिक गौरवान्वित करने हेतु सदैव प्रयासरत रहें| मैं नए सत्र में आप सभी के उज्ज्वल भविष्य की कामना करती हूँ। 

शुभकामनाओं सहित

डॉ० (कु०) माधुरी
प्राचार्य

राजकीय महाविद्यालय जखोली (रुद्रप्रयाग)